logo

चुनावी रंगत : उप्र सीएम पर प्रियंका गांधी का पलटवार योगी, मोदी और अमित शाह के बीच विवाद

yogi_and_priyanka.jpg

दिल्ली:

भाई बहन के आपसी विवाद और वर्चस्व के कारण कांग्रेस डूब जाएगी। यह ट्वीट यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 12 फरवरी को किया था। वहीं उत्तराखंड की टिहरी की एक चुनावी सभा में बोले थे, कांग्रेस तो पूरे देश के अंदर डूब रही है। थोड़ा जहां वजूद था भी, वहां पर डुबोने के लिए दोनों भाई-बहन पर्याप्त हैं, किसी तीसरे की आवश्यकता नही पड़ेगी। डूबते हुए जहाज में नहीं बैठना चाहिए। उसको उसके हाल में छोड़ देना चाहिए।

 

 

 

योगी के इस बयान के बाद यूपी में कांग्रेस के चुनावी अभियान की अगुवाई कर रही प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है।पंजाब के कोटकपुरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं प्रियंका गांधी ने इस संबंध में मीडिया के पूछने पर कहा- ' मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे दूंगी और मेरा भाई भी मेरे लिए अपनी जान दे देगा तो विवाद कौन-सा ? योगी जी के मन में विवाद है लगता है। बीजेपी में जो विवाद है उसकी वजह से कह रहे हैं। जो उनके बीच, मोदी जी और अमित शाह के बीच विवाद चल रहा है।'

 

इधर, एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो क्लिप कांग्रेस खेमा जमकर वायरल कर रहा है। जिसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं कि उत्तराखंड में भाजपा इस बार जा रही है। कांग्रेस नेताओं का कहना है योगी उसी की खीज निकाल रहे हैं। उन्हें डर सताने लगा है कि वो हार रहे और कांग्रेस सत्ता संभालने जा रही है। वहीं कानपुर पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कहा कि कांग्रेस पार्टी  यूपी चुनाव में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।